14वीं इंडिया सब-जूनियर राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप के उद्घाटन समारोह में संजय टंडन हुए शामिल

14th India Sub-Junior National Hockey Championship

14th India Sub-Junior National Hockey Championship

चंडीगढ़, 24 सितंबर। 14th India Sub-Junior National Hockey Championship: भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और हिमाचल प्रदेश के सह-प्रभारी संजय टंडन 14वीं इंडिया सब जूनियर पुरुष राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप 2024 के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए। समारोह का विधिवत रूप से शुभारंभ पंजाब के राज्यपाल एवं चंडीगढ़ के प्रशासक गुलाब चंद कटारिया ने किया। यूटी प्रशासक के सलाहकार राजीव वर्मा भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।हॉकी चैंपियनशिप में देशभर से युवा खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जोकि खूब दमखम दिखाएंगे।

14th India Sub-Junior National Hockey Championship

 कार्यक्रम के दौरान टंडन ने चैंपियनशिप में हिस्सा लेने पहुंचे देशभर के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि "यह चैंपियनशिप केवल प्रतिस्पर्धा का मंच नहीं है, यह हमारे युवा खिलाड़ियों के लिए चमकने और खेल के प्रति अपनी कड़ी मेहनत और जुनून को दर्शाने का अवसर है। टंडन ने हॉकी खिलाड़ियों और हॉकी के प्रति भावना रखने वालों की सराहना करते हुए कहा कि हॉकी के प्रति जुड़ाव लगातार बढ़ रहा है, जोकि सराहनीय पहल है।

14th India Sub-Junior National Hockey Championship

 उन्होंने चंडीगढ़ हॉकी के प्रयासों की सराहना करते हुए चैंपियनशिप के आयोजन की बधाई दी। इस अवसर पर अध्यक्ष करण गिलहोत्रा, उपाध्यक्ष डॉ. पुशविंदरजीत सिंह, महासचिव अनिल वोहरा और उनकी पूरी टीम को महत्वपूर्ण आयोजन को सफलतापूर्वक आयोजन के लिए बधाई दी।

यह भी पढ़ें:

'स्वच्छता ही सेवा' अभियान के तहत सेक्टर 22 सरकारी स्कूल में होगी ड्राइंग प्रतियोगिता, नुक्कड़ नाटक

सिटी ब्यूटीफुल अब नोटिस सिटी बनकर रह गया

फैंसी नंबरों की नीलामी से करीब सवा दो करोड़ का राजस्व